बनाये लाखो का बिज़नेस आपके शहर में जीरो से

बिज़नेस तो सभी करना चाहते है लेकिन पैसा नहीं है हम कहते है पैसा नहीं बल्कि मेहनत और धैर्य के साथ डटे रहो सफलता की गारंटी हम लिख कर देते है। 2025 तक ASOPrime एक मजबूत होगा।

यदि आप भारत के किसी भी जिला हेडक्वार्टर वाले शहर में रहते है तो ASOPrime से अपने शहर में लाखो का व्यवसाय करेंगे लेकिन पेड़ लगते ही फल की इच्छा नहीं करे क्योकि हम और आप जानते है फल के लिए समय लगता है। हम भविष्य में देख रहे है हमें उम्मीद है ASOPrime के सभी सेलर भी भविष्य को देखते हुए आज फैसले लेंगे।

आज के हालातो में कस्टमर सब कुछ अपने घर पर ही चाहता है कस्टमर चाहता है वह अपने मोबाइल से एक क्लिक में कोई भी प्रोडक्ट आर्डर करे और आसानी से बिना कोई डर और धोखाधड़ी के उसके घर पर वह सामन उपलब्ध हो जाए।

ऑनलाइन बाजार 19 प्रतिशत की दर से आगे बढ़ रहा है। एक अनुमान के अनुसार 2025 तक 75 प्रतिशत कस्टमर ऑनलाइन में तब्दील हो जायेगा। लेकिन आपके शहर में बहुत से ऐसे दूकानदार है जिनके पास प्रोडक्ट है लेकिन समय के आभाव में या इंटरनेट की समझ के आभाव में ऑनलाइन प्रोडक्ट नहीं बेच पाते लेकिन आप उनके उत्पादों को ASOPrime के अपने ऑनलाइन स्टोर पर री-सेल कर खुद के कारोबार की शुरुवात कर सकते है। इसमें आपको जीरो प्रतिशत रिस्क है।  

ASOPrime पर री-सेल कैसे कर सकते है इसे एक उदहारण से समझते है - मान लीजिए आप जयपुर शहर में रहते है आपके पास कंप्यूटर या स्मार्टफोन तथा इंटरनेट है तो अपने किसी परिचित दूकानदार से बात करो और उस दुकान के प्रोडक्ट अपने ऑनलाइन स्टोर से सेल करो जैसे ही कस्टमर का आर्डर आये दुकान से सामान उठा कर कस्टमर तक पंहुचा दो। जैसे जैसे आपका व्यापार बड़ा होने लगे खुद के प्रोडक्ट रखने लग जाओ और अपने प्रोडक्ट सेल करो।

कैसे होगा फायदा  - एक प्रोडक्ट जो दुकान पर 200 में मिल रहा है उसे आप अपने स्टोर से 220, 250, 300 जितना आप चाहे उतने में बेच सकते है लेकिन ध्यान रखे आप जितना कम मार्जन रखेंगे उतने ही अधिक आर्डर आएंगे इसलिए कम मार्जन तथा अधिक वॉल्यूम को ध्यान रखते हुए काम करे।

यदि आप इसमें रूचि रखते है तो आपको निचे दिए गए सभी पेजो को पढ़ कर समझना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments